खेल

टी20 वर्ल्‍डकप सेमीफाइनल: केविन पीटरसन का ब्‍लॉग चर्चा में

नई दिल्‍ली। पिछले एक साल खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली ने आखिरकार वापसी कर ली है। विराट के फॉर्म में लौटने से इंग्लैंड को हराकर फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीदें बढ़ गई हैं। 246 रनों के साथ कोहली टूर्नामेंट में टॉप बल्लेबाज बनें हुए हैं। पूर्व कप्तान ने भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने में बहुत बड़ा योगदान दिया है। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की है।

विराट कोहली की फॉर्म को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “कोहली की खराब फॉर्म के दौरान उनका समर्थन किया था। अब क्रिकेट का किंग लौट आया है। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में शानदार फॉर्म है, लेकिन मैं चाहता हूं कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका बल्ला न चले।”

पीटरसन ने आगे लिखा, “न केवल भारत के दृष्टिकोण से, बल्कि क्रिकेट की दुनिया के लिए सबसे महान वर्तमान खिलाड़ी को रन बनाते देखना बहुत अच्छा लग रहा है। जब विराट अच्छा खेलता है, अन्य खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन करना शुरू कर देते हैं। आपने देखा कि सूर्यकुमार यादव ने जिम्बाब्वे के खिलाफ जो पारी खेली थी, वह शानदार थी।”

एडिलेड में खेला जाएगा मैच
दोनों की फॉर्म देखकर पीटरसन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वह चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ इन दोनों बल्लेबाजों का बल्ला न चले और इंग्लैंड फाइनल में प्रवेश कर जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button